सीपत थाने में पद्स्थ्य राकेश पटेल द्वारा झूठा केश में फ़साने के संबंध में आज देवरी पधी सरपंच प्रतिनिधि द्वारा एसपी के समक्ष ज्ञापन सौपकर कार्यवाही की मांग , पढ़े पूरी खबर - गुरुआस्था न्यूज़



भरत सिह 

बिलासपुर  -  पूरा मामला मस्तूरी ब्लॉक के देवरी पंधी पंचायत का जहां ग्राम पंचायत निवाशी गोबर्धन सांडे पिता स्वर्गीय मनभोध उम्र 52 वर्ष मेरे पास आकर थाने चलने का निवेदन किया की मेरे लड़के के खिलाफ मेरी बहु शिकायत की है मुझे और मेरे बेटे को थाने बुलाया है मुझे पुलिस थाना की जानकारी नहीं है, 

तब मैं ग्राम पंचायत देवरी सरपंच प्रतिनिधि दया राम मेरे पंचायत निवाशी गोबर्धन के साथ थाने पहुँचा, और थाना अंदर जाकर मामले की जानकरी लेने लगा तब राकेश पटेल द्वारा बिना किसी कारण के मुझे नेतागिरी कर रहा है कौन है तू कहकर कालर पकड़कर अश्लील गाली देने लगा और अन्य कमरे में ले जा कर मेरे दोनों हथेली को खोलकर पट्टे से मारा तथा इसको अंदर करो कहकर धमकाने लगा, 

साथ ही थाने में रखे महुवा शराब के जरकिन को टेबल में रखकर फोटो खीचकर झूठे केश में फ़साने की बात कही, मगर थाना प्रभारी के मना करने पर शराब भट्ठी के सामने शराब पिने के केश में फसा दूंगा कहा गया और जमींन में मुझे अपराधी जैसे बैठा दिया गया।

ग्राम पंचायत देवरी सरपंच प्रतिनिधि द्वारा इस मामले आज एसपी को ज्ञापन सौप कर तत्काल कार्यवाही करने तथा न्याय की गुहार लगायी है वही प्रतिनिधि ने की अगर एक जनप्रतिनिधि के साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है तो आम जनता का क्या होता होगा।

Comments