बिलासपुर, कोरबा, रायपुर समेत प्रदेश के इन जिलों में मिले 43 नए कोरोना मरीज.

रायपुर– छत्तीसगढ़ में आज शाम 41 नये कोरोना मरीज मिले हैं। वहीं दोपहर में एम्स ने 22 मरीज की पुष्टि हुई थी, देर शाम प्रदेश के अलग-अलग लैब से 43 नये कोरोना पॉजेटिव की पुष्टि हुई है। अभी तक कुल 65 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। देर रात तक ये आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

शाम को 43 नए मरीज पॉजिटिव मिले

आज सर्वाधिक मरीज कोरबा में मिले हैं, यहां 12 नये पॉजिटिव केस सामने आये हैं। वही बेमेतरा में 10, बिलासपुर में 8, कबीरधाम में 5, बलरामपुर में 3, दंतेवाड़ा में 2, रायपुर में 1, कोरिया में 1, बलौदाबाजार में 1 मरीज की पुष्टि हुई है।

बिलासपुर में 8 नए मरीज

जिले में मिले सभी 8 नए मरीज बिल्हा क्षेत्र के रहने वाले हैं, और ये सभी अहमदाबाद गुजरात से बीते 24 मई को लौटे प्रवासी श्रमिक हैं। इन मरीजों में 2 महिलाएं और 8 पुरुष हैं। जिनमें 3 साल और 12 साल का बच्चा भी शामिल है, इन मरीजों में 3 साल के बच्चे को एम्स रायपुर में भर्ती कराया जा रहा है, बाकी मरीजों को बिलासपुर कोविड सेंटर में भर्ती कराया जा रहा है।

दोपहर में एम्स ने 22 की पुष्टि की

आज दोपहर एम्स प्रबन्धन ने 22 नए मरीजों की पुष्टि की थी। जिसमें बलौदाबाजार और राजनांदगांव से 8-8 नये मरीज मिले हैं, वहीं रायपुर से 3 नये केस सामने आये हैं। वहीं दुर्ग से 2 और धमतरी में एक नये मरीज मिले हैं।

Comments